‘अंधाधुंध’ फ़िल्म मुख्य किरदार, रिलीज़ डेट एवं महत्वपूर्ण अपडेट्स

‘अंधाधुंध’ 2018 में रिलीज़ हुई थी, जो मुख्यतः डार्क कॉमेडी वर्ग में रखी जायेगी। फ़िल्म बॉक्स आफिस पर काफ़ी सफ़ल रही और कमाई के कई झंडे गाड़े।

फ़िल्म में मुख्य किरदार के रूप में आयुष्मान खुराना एवं तब्बू थीं। फ़िल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन जी ने किया था।

मुख्य किरदार

मुख्य अभिनेताआयुष्मान खुराना
मुख्य अभिनेत्रीतब्बू
अन्य मुख्य किरदारराधिका आप्टे

अन्य मुख्य व्यक्ति

निर्देशकश्रीराम राघवन
निर्मातासुधांशु वत्स, अजित अंधारे, गौरव नंदा
लेख़कश्रीराम राघवन
संगीतकारअमित त्रिवेदी
वितरक कंपनीवायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स

महत्वपूर्ण तथ्य

कुल लागत32 करोड़ रुपये
कुल कमाई456 करोड़ रुपये

महत्वपूर्ण लिंक्स

मूवीज़ अपडेट्स
आधिकारिक वेबसाइट
रेटिंग

संछिप्त कहानी

आकाश सर्राफ एक महान पियानोवादक है, जो अपने पियानो कौशल को बेहतर बनाने के लिए अंधा बनता है। सड़क पार करते समय, वह सोफी से मिलता है। सोफी आकाश की देखभाल करती है और जल्द ही वे एक अंतरंग रोमांटिक संबंध शुरू करते हैं।

सोफी आकाश की प्रतिभा से प्रभावित होती है और उसे अपने पिता के साथ खाने पर बुलाती है। भोजनशाला में, एक सेवानिवृत्त अभिनेता, प्रमोद सिन्हा आकाश को नोटिस करते हैं और उन्हें अपनी शादी की सालगिरह के लिए प्रदर्शन करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

आकाश, सिंह के फ्लैट में आता है और प्रमोद की पत्नी सिमी दरवाजा खोलती है। सिमी ने आश्वस्त किया कि आकाश अंधा है, उसे पियानो बजाने देता है।

आकाश प्रमोद के शव को पास से देखता है, लेकिन अज्ञानता का नाटक करता है और पियानो बजाना जारी रखता है; वह मनोहर, सिमी के अफेयर को भी देखता है, जो बाथरूम में छिपा है। सिमी और मनोहर ने शरीर को साफ किया और उसे एक सूटकेस में भर देता है। एक पड़ोसी का बच्चा, आकाश के अंधे होने का संदेह होता है, वह आकाश का एक वीडियो रिकॉर्ड करता है जो सोफी को देखने और दिखाने में पूरी तरह सक्षम है।

guest
0 कमेंट
Inline Feedbacks
सभी कमेंट देखें...