‘चाणक्य’ फ़िल्म मुख्य किरदार, कुल कमाई एवं अन्य महत्वपूर्ण अपडेट्स

‘चाणक्य’ 2019 में रिलीज़ हुई एक तेलगु फ़िल्म जिसमें मुख्य किरदार के रूप में गोपीचंद जी हैं। इस फ़िल्म को दर्शकों का मिश्रित रिएक्शन मिला, कुछ लोगो को यह फ़िल्म बहुत ही ज्यादा पसंद आई तो कुछ लोगो ने इसे 1 स्टार ही देना बेहतर समझा।

इस फ़िल्म में ज़रीन खान भी हैं, जिन्होंने फ़िल्म में बेजतर काम किया है। इस फ़िल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक थिरु ने किया है।

मुख्य किरदार

मुख्य अभिनेतागोपीचंद
मुख्य अभिनेत्रीज़रीन खान
अन्य मुख्य किरदारमेहरीन पीरज़ादा

अन्य मुख्य व्यक्ति

निर्देशकथिरु
निर्माताराम ब्राह्मण
लेख़कअब्बुरी रवि
संगीतकारश्रीचरण पकाला
वितरक कंपनीAK एंटरटेनमेंट

महत्वपूर्ण तथ्य

कुल लागत5 करोड़ रुपये
कुल कमाई20 करोड़ रुपये

महत्वपूर्ण लिंक्स

मूवीज़ अपडेट्स
आधिकारिक वेबसाइट
रेटिंग

संछिप्त कहानी

भारत के सबसे वांछित आतंकवादी इब्राहिम कुरैशी के दाहिने हाथ अब्दुल सलीम को पकड़ने के लिए, रॉ प्रमुख कुलकर्णी ने अर्जुन और उनकी टीम की भर्ती की। एक बार जब सलीम मौके पर पहुंचता है, तो अर्जुन और उसके साथी सभी गार्ड को खत्म कर देते हैं और सलीम को अपनी हिरासत में ले लेते हैं।

इस बीच, अर्जुन रामकृष्ण नाम के एक बैंकर के रूप में अपना जीवन शुरू करते हैं और कुलकर्णी से सीखते हैं कि आदेश के अनुसार सलीम को जेल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। अर्जुन ने उसे ऐसा न करने की चेतावनी दी, जिससे उसे डर था कि उसे बचाने की कोशिश हो सकती है।

फिर भी, सलीम को अन्य वाहनों के साथ पुलिस वैन में भेज दिया जाता है। हालांकि, एक हेलिकॉप्टर से नकाबपोश शूटर कारों पर हमला करते हैं और सलीम को मुक्त कर देते हैं। एक बार जब वह हेलिकॉप्टर पर चढ़ता है, तो हमलावरों को अर्जुन और उसके साथियों के बारे में पता चलता है। यह महसूस करना कि सलीम की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके अस्तित्व पर देश की सुरक्षा को खतरा होगा, अर्जुन ने उसे गोली मार दी।

guest
0 कमेंट
Inline Feedbacks
सभी कमेंट देखें...