‘जय जानकी नायक’ फ़िल्म मुख्य किरदार, कुल कमाई एवं अन्य महत्वपूर्ण अपडेट्स

‘जय जानकी नायक’ 2017 में रिलीज़ हुई एक रोमांटिक-एक्शन फ़िल्म है। फ़िल्म में मुख्य किरदार के रूप में बेल्लमकोंडा, रकुल प्रीत, जगपती हैं।

फ़िल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी काफी पसंद किया है। इस फ़िल्म में आपको भरपूर लव स्टोरी के साथ मार-धाड़ देखने को मिल जाएगी।

'जय जानकी नायक' फ़िल्म मुख्य किरदार, कुल कमाई एवं अन्य महत्वपूर्ण अपडेट्स

मुख्य किरदार

मुख्य अभिनेताबेल्लमकोंडा श्रीनिवास
मुख्य अभिनेत्रीरकुल प्रीत
अन्य मुख्य किरदारजगपती बाबू

अन्य मुख्य व्यक्ति

निर्देशकबोयापति श्रीनू
निर्माताएम. रविन्द्र
लेख़कएम. रत्नम
संगीतकारदेवी श्री प्रसाद
वितरक कंपनीद्वारका क्रिएशन

महत्वपूर्ण तथ्य

कुल लागत20 करोड़ रुपये
कुल कमाई36.3 रुपये

महत्वपूर्ण लिंक्स

मूवीज़ अपडेट्स
आधिकारिक वेबसाइट
रेटिंग

संछिप्त कहानी

स्वीटी एक कॉलेज जाने वाली छात्रा है। उसका दोस्त कॉलेज छोड़ देता है क्योंकि एक पूर्व संध्या, केंद्रीय मंत्री का बेटा, उसे परेशान करता है। जब वह अपने दोस्त का समर्थन करने के लिए उसे परेशान करने के लिए आता है, तो वह गगन चक्रवर्ती नामक एक सह-छात्र, उसके पिता चक्रवर्ती, और उसके भाई पृथ्वी से पिटता है। केन्द्रीय मंत्री इसके बाद गगन और उसके परिवार को नीचे ले जाने के लिए एक प्लान बनाते हैं।

गगन, चक्रवर्ती और प्रथ्वी सबसे अच्छे दोस्त और शराबी दोस्त हैं और केवल एक-दूसरे के हैं, क्योंकि गगन और पृथ्वी की मां की मृत्यु हो गई (चक्रवर्ती की पत्नी)। वे शराब पीने से लेकर सड़क किनारे खाने वाले और समाज में गलत काम करने वालों की पिटाई तक सब करते हैं। स्वीटी गगन की ओर आकर्षित होने लगती है, और वे बाहर घूमने लगते हैं, और उसे अपने परिवार के बारे में पता चलता है।

वह गगन के घर आती है और अपनी खातिर अपनी जीवनशैली में बदलाव करती है, जिसके लिए चक्रवर्ती खुशी से राजी हो जाता है। इस बीच, स्वीटी, पृथ्वी की प्रेम विफलता के बारे में जानती है और दुल्हन के माता-पिता के साथ सामंजस्य स्थापित करती है, और शादी भव्य तरीके से संपन्न होती है।

guest
0 कमेंट
Inline Feedbacks
सभी कमेंट देखें...