‘बाघी 3’ फ़िल्म मुख्य किरदार, रिलीज़ डेट एवं महत्वपूर्ण अपडेट्स

‘बाघी 3’ अपने सिरीज़ की तीसरी फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने एक सिरे से नकार दिया। इस फ़िल्म में मुख्य किरदार के रूप में टाइगर श्रॉफ नामक अभिनेता को रखा गया था।

फ़िल्म बॉक्स आफिस पर पूरी तरह से पिट गई क्योंकि फ़िल्म में फ़िजूल के VFX, बिना सिर पैर की कहानी थी।

'बाघी 3' फ़िल्म मुख्य किरदार, रिलीज़ डेट एवं महत्वपूर्ण अपडेट्स

मुख्य किरदार

मुख्य अभिनेताटाइगर श्रॉफ
मुख्य अभिनेत्रीश्रद्धा कपूर
अन्य मुख्य किरदाररितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे

अन्य मुख्य व्यक्ति

निर्देशकअहमद खान
निर्मातासाज़िद नाडियावाला
लेख़कसाज़िद नाडियावाला
संगीतकारतनिष्क बाघची
वितरक कंपनीफॉक्स स्टार स्टूडियोज़

महत्वपूर्ण तथ्य

कुल लागत85 करोड़ रुपये
कुल कमाई137 करोड़ रुपये

महत्वपूर्ण लिंक्स

मूवीज़ अपडेट्स
आधिकारिक वेबसाइट
रेटिंग

संछिप्त कहानी

रणवीर “रॉनी” चतुर्वेदी अपने बड़े भाई विक्रम चरण चतुर्वेदी के साथ रहते हैं। बचपन से उनके प्रति सुरक्षात्मक, विशेष रूप से उनके पिता चरण चतुर्वेदी की मृत्यु के बाद, रोनी को पुलिस बल में नौकरी की पेशकश की जाती है, लेकिन वह मना कर देता है क्योंकि उसके खिलाफ 33 मुकदमे दर्ज हैं, सभी विक्रम को बचाने के लिए, और उसे नौकरी पर लेने के लिए मना लेते हैं।

एक डरपोक और अनिच्छुक विक्रम एक पुलिस वाला बन जाता है। जब एक बंधक की स्थिति उत्पन्न होती है, तो विक्रम को काम सौंपा जाता है और अपराधियों का सामना करने के लिए घबरा जाता है, लेकिन रॉनी उसका साथ देता है, गुंडों से लड़ता है और बंधकों को बचाने में मदद करता है।

वह श्रेय नहीं लेते हैं, और यह प्रक्रिया जारी रहती है, विक्रम प्रत्येक मामले के बाद जनता और उनके विभाग के बीच लोकप्रिय हो जाता है। बाद में रॉनी को एक विचित्र युवती सिया से प्यार हो जाता है, और वे अपने संबंधित भाई विक्रम और रूचि एक दूसरे से शादी कर लेते हैं।

एक दिन, विक्रम को सीरिया में नियमित कागजी कार्रवाई के लिए जाना जाता है। पहुंचने पर, विक्रम रोनी के साथ वीडियो कॉल पर चैट करता है लेकिन अचानक आतंकवादी अबू जलाल गाजा के लोगों द्वारा अपहरण कर लिया जाता है, जो रॉनी को असहाय रूप से देखता है।

guest
0 कमेंट
Inline Feedbacks
सभी कमेंट देखें...